पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है – राजनाथ सिंह

0
1
views
ADD SPACE

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा

रहा है – राजनाथ सिंह

space for add
ADD SPACE

दुमका (झारखंड), 22 सितंबर (भाषा) केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज यहां कहा कि भारत अब दुनिया की एक बड़ी ताकत है और पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए हर स्तर पर मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

झारखंड की रघुवर दास सरकार के एक हजार दिन पूरे होने पर आज यहां आयोजित रैली में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने यह बात कही।

सिंह ने कहा, ‘‘देश पहले से सुरक्षित है। अब आपका, हमारा भारत कमजोर देश नहीं रह गया है। भारत अब दुनिया की एक बड़ी ताकत बन गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए हर स्तर पर मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।’’ सिंह ने कहा, ‘‘देश की सेना एवं अर्धसैनिक बल सीमाओं की सुरक्षा पूरी मुस्तैदी से कर रहे हैं और हर नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।’’ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकारों का लक्ष्य गरीबों का कल्याण है और सरकार की सभी नीतियां गरीबों को ही समर्पित हैं। इस सिलसिले में उन्होंने झारखंड के चेक डैम की योजना, उज्ज्वला योजना एवं रोजगार नीति का उल्लेख किया।

उन्होंने कहा कि आज भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है।

उन्होंने कहा कि काले धन पर केन्द्र सरकार बहुत सक्रिय है और इसी उद्देश्य से विमुद्रीकरण की नीति लायी गयी जिससे ‘‘काला धन जमा करने वालों की खाट खड़ी हो गयी।’’

ADD SPACE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here