तानाजी की बढ़तर बरकरार, तीन दिन में कर सकती है 50 करोड़ पार

0
23

नई दिल्ली: अजय देवगन, काजोल और सैफ़ अली ख़ान स्टारर फ़िल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रफ़्तार बढ़ा दी है। शानदार ओपनिंग के बाद अब वह एक बेहतरीन वीकेंड की ओर बढ़ रही है। अजय देवगन की इस फ़िल्म को फिलहाल उम्मीदों के मुताबिक दर्शक मिल रहे हैं। वहीं, ज्यादा स्क्रीन पर शेयर होने का फायदा भी ‘तानाजी’ के कलेक्शन पर नजर आ रहा है। शनिवार को भी इसने अच्छी कमाई की। 

ट्रेड विश्लेषक और फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ ने शनिवार को 20.57 करोड़ का बिज़नेस किया। मेट्रो सिटीज़, मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर्स में फ़िल्म को ख़ूब दर्शक मिल रहे हैं। वहीं, इससे पहले शुक्रवार को ‘तानाजी’ को 15.10 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। इसके साथ कुल कलेक्शन 35.67 करोड़ हो गया। फ़िल्म को महाराष्ट्र में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। 

‘तानाजी’ की कमाई को देखकर लग रहा है कि यह पहले ही वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा पर कर जाएगी। रविवार को छुट्टी होती है। इसका फायदा सीधे बॉक्स ऑफ़िस पर देखने को मिलेगा। ऐसे में उम्मीद है कि बिज़नेस में बढ़ोतरी ही देखने को मिलेगी। ऐसे में फ़िल्म आसानी से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। ऐसा करने वाली इस साल की यह पहली फ़िल्म होगी।

बता दें कि ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ एक पीरियड हिस्टोरिकल फ़िल्म है। इसमें छत्रपति शिवाजी के सूबेदार तानाजी मालुसरे की कहानी दिखाई गई है। तानाजी के किरदार में अजय देवगन हैं, तो काजोल उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान उदयभान का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, जबकि अजय देवगन खुद ही प्रोड्यूस किया है। 

तानाजी फिलहाल बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। अब देखना होगा कि यह रफ़्तार कब तक बरकरार रहती है। फ़िल्म के पास दो हफ़्ते हैं, ऐसे में इस हिसाब 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है। अब देखनी की बात है कि यह कब तक बॉक्स ऑफ़िस पर टिकती है? 

news source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here