लड़की होना रश्मि देसाई को लगने लगा था पाप, खा लिया था ज़हर

0
19

नई दिल्ली:बिग बॉस 13′ में हाल ही में ‘छपाक’ के लीड स्टार्स दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने शिरकत की। उनके साथ एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूदी थीं। लक्ष्मी ने घरवालों के साथ ‘मुंह दिखाई’ भी की। ‘मुंह दिखाई’ में घरवालों को अपने बारे में कुछ ऐसा बताना था जो उन्होंने जिंदगी में झेला होगा। इस दौरान पारस, शहनाज़, सिद्धार्थ, मधुरिमा, विशाल, आरती और रश्मि ने अपने बारे में बताया। 

पारस ने अपने हक्लेपन को लेकर खुलासा किया तो वहीं मधुरिमा, आरती और विशाल ने उनके साथ हुए मोलेस्टेशन के बारे में खुलकर बात की। इसी दौरान रश्मि ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर आया था जब उन्होंने परेशान होकर ज़हर खा लिया था। रश्मि ने बताया कि वो बहुत गरीब परिवार से ताल्लुक़ रखती थीं। जब वो पैदा हुईं तो उनके परिवार वाले उन्हें बोझ समझने लगे। रश्मि की मां को लोग ताने मारने लगे कि उन्होंने लड़की पैदा की है। उन सबसे परेशान होकर रश्मि ने ज़हर खा लिया था जिस बारे में उन्होंने खुद ही अपनी मौसी को बताया। इसके बाद रश्मि को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और उनकी जान बची।

‘मुंह दिखाई’ टास्क में मधुरिमा ने खुलासा किया की जब वो 12 साल की थीं तब उनके ट्यूशन टीचर नें उनके साथ मोलेस्ट किया था। मधुरिमा ने बताया कि उनके टीचर ने दो-तीन बार उन्हें मोलेस्ट करने को कोशिश की। इस बारे में जब मधुरिमा ने अपने माता-पिता को बताया तो उन्होंने टीचर को निकाल दिया। मधुरिमा के अलावा विशाल ने भी अपने साथ हुए मोलेस्टेशन के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब वो छोटे थे तब उनके साथ कुछ लड़कों ने मारपीट की थी। इसके बाद जब उन्होंने इस बारे में अपने पिता को बताया तो उन्होंने भी विशाल को मारा। विशाल इस बारे में बताते हुए भावुक हो गए।

news source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here